वायरल हुआ एक्ट्रेस राधिका का न्यूड VIDEO, अनुराग कश्यप ने दी सफाई

वायरल हुआ एक्ट्रेस राधिका का न्यूड VIDEO, अनुराग कश्यप ने दी सफाई

मुंबई. बॉलीवुड फिल्म 'बदलापुर' में अपनी परफॉर्मेंस के जरिए तारीफ बटोर चुकीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो वॉट्सऐप पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो न्यूड दिखाई दे रही हैं। दरअसल, ये वीडियो अनुराग कश्यप की फिल्म का शॉट है। जो इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है और न ही ये पता चल सका है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।
अनुराग ने दर्ज कराई एफआईआर
वहीं, राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
रियल स्टोरी से प्रेरित है फिल्म की कहानी
फिल्म के बारे में फिल्मकार अनुराग कश्यप ने बताया, “ये एक 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म है, जिसे मैंने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के 6 डायरेक्टर्स से इसे डायरेक्ट करने को कहा। ये फिल्म सबटाइटल के साथ थी, जिसे इंटरनेशनल मार्केट में जारी किया गया था। मेरी स्टोरी एक रियल स्टोरी से प्रेरित है और ये एक पावरफुल फिल्म है। छोटे-छोटे सीन्स की वजह से इस फिल्म को बनाना थोड़ा मुश्किल काम था। इसमें कुछ सेकंड्स के लिए एक्ट्रेस अपनी ड्रेस लिफ्ट करती है और नीचे के हिस्से को बेनकाब करती है। ये एक मामूली न्यूडिटी फ्रंट शॉट था। इसे एक नॉन-सेक्शुअल वे में करने में हमें काफी समय लगा। इसका मतलब है कि इसे नॉन-सेक्शुअल लिया जाना था और हमने इसका ख्याल रखा।"
आसान काम नहीं था फिल्म के लिए एक्ट्रेस का चयन
उन्होंने बताया, "इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को लिया जाना आसान काम नहीं था, जो साहस जुटाकर इसका हिस्सा बन सके। जब हमें ये लगा कि हम कुछ सेंसेटिव करने जा रहे हैं, तो हमने पूरी शूटिंग के लिए वुमन क्रू मेंबर्स का इंतजाम किया। वहीं, इसके पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान हरेक स्टेज पर गर्ल्स मौजूद थीं। पोस्ट-प्रोडक्शन के हरेक स्टेज पर इसके पार्ट या तो ब्लैंक भेजे गए या फिर भेजने से पहले पिक्सेलेटेड (वीडियो की क्वालिटी खराब हो जाना) कर दिए गए। इसलिए कोई नहीं जान पाया कि फिल्म का हिस्सा कौन है। चूंकि ये एक भारतीय फिल्म है, इसलिए हरेक का मत था कि ये पिक्सेलेटेड होगी। सभी चीजों का ध्यान रखने के बाद एक महीने पहले ये फिल्म न्यूयॉर्क में डिलिवर की गई। और तब कहीं एक महीने के बाद अचानक ये वीडियो ऑनलाइन हो गया।"
SOURCE - BHASKER

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers