प्रियंका की फिल्म निर्माण कंपनी देगी क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा



मुंबई : प्रियंका चोपड़ा की प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स (पीपीपी) ने क्षेत्रीय सिनेमा में प्रवेश की घोषणा करते हुए इस साल रिलीज होने वाली तीन परियोजनाओं के ब्यौरे जारी किए।

प्रियंका के फिल्म निर्माण कंपनी का उद्देश्य एक ऐसे मंच का निर्माण करना है जो विधा एवं भाषा से इतर अच्छी कहानियों को बढ़ावा दे और साथ ही ना केवल अभिनय बल्कि निर्देशन, पटकथा सहित तमाम दूसरे क्षेत्रों में भी नयी प्रतिभा को मौके दे। पर्पल पेबल पिक्चर्स की आगामी फिल्मों में भोजपुरी, पंजाबी और मराठी भाषा की फिल्में शामिल हैं। 

प्रियंका ने यहां एक बयान में कहा, ‘आज मनोरंजन एक बड़ा कैनवस है जो भाषा या माध्यम द्वारा सीमित नहीं है। पर्पल पेबल पिक्चर्स में हम सीमाओं को मिटाने और ऐसे माहौल का निर्माण करना चाहते हैं जहां कहानी की गुणवत्ता फिल्म में नायक हो।’ उन्होंने कहा, ‘हमारा देश असाधारण युवा प्रतिभा से भरा हुआ है और हमारा उद्देश्य मनोरंजन व्यवसाय में प्रतिभाओं को अपनी क्षमताओं को पेश करने का एक मंच उपलब्ध कराना है।’ निर्माण कंपनी की तीन फिल्मों में ‘बम बम बोल रहा है काशी’ (भोजपुरी), ‘वेंटिलेटर’ (मराठी) और ‘एक ओंकार’ (पंजाबी) शामिल हैं।

प्रियंका ने कहा कि भारत में क्षेत्रीय सिनेमा में शानदार गहराई एवं सिनेमाई प्रतिभा है और विभिन्न भाषाओं में कहानी कहना मेरा पुराना सपना रहा है।

SOURCE - ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers