13 Mar 2018

वरुण धवन ने स्टार्स की लाइफ को बताया Fake, बोले- ऑब्जेक्ट की तरह पेश किया जाता है...

वरुण धवन ने कहा है कि कई बार अभिनेताओं की दुनिया 'नकली' लगती है क्योंकि किसी को चमकदार बनाकर कैमरे के सामने एक उत्पाद की तरह पेश किया जाता है.

खास बातें
  • अभिनेताओं की दुनिया कई बार नकली लगती है: वरुण
  • "स्टार्स को एक उत्पाद की तरह पेश किया जाता है"
  • 13 अप्रैल को रिलीज होगी 'अक्टूबर
वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में लॉन्च किया. सुजीत सरकार की इस फिल्म का ट्रेलर उलझी लव-स्टोरी पर आधारित लगता है.
फिल्म से मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर वरुण धवन ने कहा है कि कई बार अभिनेताओं की दुनिया 'नकली' लगती है क्योंकि किसी को चमकदार बनाकर कैमरे के सामने एक ऑब्जेक्ट की तरह पेश किया जाता है.

बनिता संधू के साथ वरुण धवन.

वरुण धवन, डायरेक्टर शूजीत सरकार और बनिता संधू.

वरुण बताते हैं, "अभिनेताओं के बारे में एक बात है जिसे लोग नहीं जानते हैं कि दुनिया कभी कभी बहुत नकली लगने लगती है क्योंकि कोई और आप के लिए कपड़ा लाता है, कोई और आपके बाल ठीक करता है, मेकअप करता है और इसके बाद आपको चमकदार बनाकर एक उत्पाद की तरह कैमरे के सामने पेश किया जाता है."

मीडिया से रूबरू हुए वरुण-बनिता.

देखें, ट्रेलर

वरुण का कहना है कि शूजित सरकार के साथ उनकी अगली फिल्म 'अक्टूबर' में उन्होंने खुद को पर्दे पर अधिक वास्तविक महसूस किया. 'अक्टूबर' में वरुण ने शांत दिखने वाले एक शातिर लड़के का किरदार निभाया है जो होटल प्रबंधन का छात्र है और एक पांच सितारा होटल में ट्रेनिंग ले रहा है. स्टार्स ने दिल्ली में एक होटल में शूटिंग की.

Source - NDTV

Followers