14 Mar 2018

Happy Birthday Aamir Khan: इंस्टाग्राम से जुड़ते ही आमिर खान ने मचाया तहलका, बिना फोटो डाले बटोरे इतने फॉलोअर्स

खास बातें
इंस्टाग्राम से जुड़े आमिर खान
  • तेजी से बढ़ रही आमिर के फॉलोअर्स की संख्या
  • जोधपुर में अपना जन्मदिन मनाएंगे अभिनेता
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. आमिर उन सेलेब्स में शामिल हैं जो सोशल मीडिया से जुड़े जरूर हैं, लेकिन इसमें कम ही एक्टिव रहते हैं. पहले फेसबुक और फिर ट्विटर से जुड़ने के बाद आमिर ने एक और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म में एंट्री की है. बर्थडे से ठीक एक दिन पहले आमिर फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम से जुड़े और उनके फॉलोअर्स की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ती जा रही है. इंस्टाग्राम पर आमिर ने अब तक एक भी तस्वीर साझा नहीं की है. बावजूद इसके एक दिन के अंदर उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख 36 हजार हो चुकी है.
अपने वैरिफाई इंस्टाग्राम पेज पर आमिर ने सिर्फ प्रोफाइल फोटो अपलोड की है, तस्वीर उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लुक से प्रेरित है. आमिर को ट्विटर पर 23 मिलियन जबकि फेसबुक पर 15 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, तुर्की, ताइवान और रूस के फैन्स से जुड़ने के लिए आमिर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है.

जैसे ही आमिर खान के इंस्टाग्राम पर जुड़ने की खबर सामने आई, वैसे ही #AamirKhanOnInstagram ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर आमिर खान के इंस्टाग्राम ज्वाइन करने की जानकारी दी.

मालूम हो कि, आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. वे फिलहाल जोधपुर में हैं और जन्मदिन पर भी शूटिंग करेंगे. यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी.

Source - NDTV

Followers