13 Mar 2018

'फैमिली टाइम विद कपिल' में ये मशहूर एक्ट्रेस होंगी कपिल शर्मा की को-होस्ट

कॉमेडियन कपिल शर्मा 25 मार्च को अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. कपिल शर्मा की वापसी से ठीक पहले उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है. दरअसल सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले कपिल शर्मा के नए शो में उनकी को होस्ट को लेकर जानकारी सामने आ गई है.
एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शो में उनकी को होस्ट होंगी. ये बात पहले ही सामने आ चुकी थी कि 'फैमिली टाइम विद कपिल' कपिल शर्मा अकेले शो होस्ट नहीं करेंगे
. नेहा के आने से कपिल शर्मा के शो की 'फैमिली' में एक नया मेंबर जुड़ गया है. इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर नए शो का हिस्सा भी होंगे.

बात अगर नेहा पेंडसे की करें तो वह टेलीविजन और मराठी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. नेहा को मशहूर शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने से पहचान मिली है. नेहा 'फैमिली टाइम विद कपिल' के अलावा सब टीवी के शो 'पार्टनर' में भी दिखाई देंगी.



सोनी टीवी की ओर से हाल ही में कपिल शर्मा के शो का नया टीजर जारी किया गया था. इस टीजर से यह मालूम चला था कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कपिल शर्मा के कमबैक शो के पहले गेस्ट होंगे.
Source - ABP Live

Followers