13 Mar 2018

क्या सुनील ग्रोवर को मिला था कपिल शर्मा के नए शो का ऑफर? यहां जानें सच

सुनील ग्रोवर से शो को अलविदा कहने की वजह से 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी को खासा नुकसान हुआ था.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 'फैमिली टाइम विद कपिल' के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे. 25 मार्च को कपिल शर्मा के नए शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है. हालांकि पहले एपिसोड से पहले ही सुनील ग्रोवर को इस शो का ऑफर मिलने पर नई बात सामने आ रही हैं.

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के नए शो की शुरुआत से पहले चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि वह इसका हिस्सा नहीं होंगे. सुनील ग्रोवर ने कहा, ''मैं कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा नहीं हूं.
मुझे इस शो के लिए कोई ऑफर भी नहीं मिला.'' हालांकि इससे पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर नए शो में भी होंगे.



सुनील ग्रोवर ने पिछले साल कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद 'द कपिल शर्मा' को अलविदा कह दिया था. कपिल शर्मा ने पूरे विवाद के लिए सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी और शो में वापस आने की अपील भी की, पर उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया.



सुनील ग्रोवर से शो को अलविदा कहने की वजह से 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी को खासा नुकसान हुआ था. गिरती टीआरपी और कपिल शर्मा की खराब सेहत के चलते आखिरकार अगस्त 2017 में सोनी टीवी ने शो पर ब्रेक लगा दिया था.
Source - ABP Live

Followers